Sunday, November 22, 2020

SMS SENDING JOBS IN RAJASTHAN

राजस्थान के एक विशाल नगर के रूप में उदयपुर काफी प्रसिद्ध है। इसके अलावा यह एक विशाल रेल नेटवर्क पर भी स्थित है। उदयपुर झीलों के शहर के रूप में काफी विख्यात है, जहां पर्यटन के उद्देश्य से अन्य राज्यों एवं शहरों से लोग आते हैं। ऐतिहासिक रूप से उदयपुर विशेष महलों एवं किलों के द्वारा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। ऐसे तो उदयपुर में अर्थव्यवस्था से जुड़ी समस्याएं नहीं है, परंतु निम्न वर्ग के लोगों के लिए यह एक गंभीर चिंता का विषय है, कि उन्हें जरूरत के समय किसी नौकरी अथवा पार्ट टाइम जॉब नहीं मिल पाती। ऐसे में हमारी कंपनी एक ऐसी पार्ट टाइम जॉब ऑफर कर रही है, जिससे यहां के नवयुवक बिना अधिक मेहनत करके सप्ताह में ही 3000 से 4000 रुपए तक की कमाई कर सकते हैं।


हमारी कंपनी के द्वारा ऑफर किए गए SMS SENDING JOBS में केवल प्रतिदिन अपने मोबाइल अथवा लैपटॉप के जरिए 100 SMS भेजने होते हैं जिसके लिए ₹3 प्रति SMS के प्राप्त होते हैं। इस काम में केवल 2 से 3 घंटे का ही समय देना होता है और हाथों में एक अच्छी कमाई आ जाती है।


हमारी कंपनी के साथ जुड़ने के बाद आपको पेमेंट भी आसानी से मिल जाएगी। आप अपनी सैलरी को मोबाईल एप्लिकेशन की सहायता से ले सकते है। या फ़िर नेट बैंकिंग के माध्यम से अपने अकाउंट में के सकते है। आप अपनी पेमेंट के रूप में प्रतिदिन यह काम करके सप्ताह में 3000-4000 की कमाई भी कर सकते हैं।

इस पार्ट टाइम SMS SENDING JOBS से जुड़ना बेहद आसान है। इसे जुड़ने के लिए जोइनिंग चार्ज के रूप में केवल ₹850 देकर एक फॉर्म भरने होती है। इसमें मुख्य रूप से आपके नाम, घर का पता, ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर की जरूरत होती है। इसके बाद आसानी से इस प्रक्रिया को पूरी करके आप हमारी कंपनी के साथ जुड़ सकते हैं।



work from jobs apply

No comments:

Post a Comment

Mobile App Company, Awarded for its Top Features/Editor Apps Delivered.

 Want to get a customized mobile application? We here help you to get the best options ensuring that you get access to all feasible solution...